Redmi Note 9 Pro Max, Redmi Note 9 Pro लॉन्च, 64 MP क्वाड कैमरा और ISRO के NaVIC संग जानें इसके फीचर्स और कीमत

0
416

Xiaomi ने भारत में अपने बिलकुल नए और लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note Pro Max और Redmi Note 9 Pro लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसके साथ ही भारत में एक नई सीरीज पेश की है जो कई सारे नए फीचर्स के साथ आई है। फोन में यूजर्स को ऑरा डिजाइन के साथ ही क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में यूजर्स को ट्रिपल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है। इसके अलावा 3D Curved Glass Body डिजाइन दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ISRO के NaVIC नेविगेशन चिप के साथ पेश किया है। फोन में और भी कई फीचर्स दिए गए हैं।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो स्मार्टफोन 6.67 इंच के DotDisplay के साथ आया है। इसके अलावा Redmi Note 9 Pro Max में आपको 3.5 mm का हेडफोन जैक मिलता है जबकि साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह अब तक का नया स्टाइल है जिसमें साइड में यूजर को फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

फोन के कलर्स की बात करें तो यह ग्लैशियर व्हाइट, आरोरा ब्लू और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर्स में आता है। जहां तक कैमरे की बात है तो इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है वहीं सेकंडरी लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल दिया गया है। वहीं तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है जबकि चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें इन डिस्प्ले 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा ऑफर किया जा रहा है।

RAM की बात करें तो Redmi Note 9 Pro Max को कंपनी ने 6 GB RAM के साथ पेश किया है जो 8 नौनोमीटर चिपसेट के साथ आया है। फोन में 8 जीबी रैम तक का ऑप्शन है जो 128 जीबी मेमोरी के साथ आताहै। फोन में कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर दिया है। फोन में अब तक की सबसे ज्याजा 5020 mAh की बैटरी दी गई है जिसे 33W के फास्ट चार्जर का सपोर्ट मिलता है।

जहां तक Redmi Note 9 Pro की बता है तो यह Redmi Note 9 Pro Max की तरह उसी प्रोसेसर के साथ आता है लेकिन कैमरा के मामले में यह 48 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप ऑफर करता है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर किया जा रहा है। इसे 4 GB RAM और 64GB मेमोरी के अलावा 6 GB RAM और 128 GB मेमोरी के साथ लॉन्च किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here