Team India के पूर्व क्रिकेटर RP Singh पर टूटा गम का पहाड़, Coronavirus की वजह से नहीं रहे पिता

0
207

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने काफी तबाही मचाई है। हजारों लोगों की जान हर दिन जा रही है। इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी रुद्रप्रताप सिंह के ऊपर भी दुखों का पहाड़ टूटा है और उनके पिता का निधन हो गया है। आरपी सिंह ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि मेरे पिता कोरोना वायरस से पीड़ित थे।

आरपी सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि गहरे शोक और निराशा के साथ मेरे पिता श्री शिव प्रसाद सिंह के निधन के बारे में बताना पड़ रहा है। वह 12 मई को कोविड से पीड़ित होने के बाद अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गए। हम आपसे अपने प्यारे पिता को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखने का अनुरोध करते हैं।

आरपी सिंह ने भारतीय टीम के तीनों प्रारूप में खेला। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 14 मैचों में 40 विकेट हासिल किये। इसके अलावा वनडे क्रिकेट में उन्होंने 58 मैचों में 69 विकेट चटकाए। टी20 क्रिकेट के 10 मुकाबलों में उन्होंने 15 विकेट चटकाए। आईपीएल में भी आरपी सिंह ने 82 मैचों में 90 विकेट चटकाए।

अन्य भारतीय क्रिकेटर भी झेल चुके हैं यह दुःख

गौरतलब है कि भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला के पिता का निधन भी कोरोना वायरस के कारण कुछ दिन पहले हुए था। उनके अलावा महिला किकेट वेदा कृष्णामूर्ति की मां और बहन का निधन 15 दिनों के भीतर हो गया। राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चेतन सकारिया ने भी कोरोना वायरस से अपने पिता को खो दिया।

भारत में कोरोना वायरस की स्थिति खराब है और हर दिन लाखों लोग संक्रमित पाए जा रहे हैं। ऐसे में हर किसी के लिए यह एक मुश्किल घड़ी है। रुद्रप्रताप सिंह के पिता के निधन की खबर को लेकर आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी। भारत के लिए यह समय काफी कठिन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here