Sachin Tendulkar Health Update: सचिन तेंदुलकर अब हॉस्पिटल में भर्ती, कुछ दिन पहले हुआ था Corona, फैन्स से की ये अपील

0
155

क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती हुए हैं. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हाल में ही कोविड-19 पॉजिटिव हुए थे, अब उनको हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि डॉक्टरों की सलाह पर वह हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं. सचिन हाल में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी करते नजर आए थे, इस टूर्नामेंट से जुड़े और भी भारतीय खिलाड़ी भी कोरोना से संक्रमित हो गये थें.

सचिन ने ट्वीट कर कहा, “डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर लौट आऊंगा. आप सभी लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं इसके लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं.” बता दें कि आज के ही दिन यानि 2 अप्रैल 2011 को भारत मे विश्व कप जीता था. इस दिन को याद करते हुए सचिन ने विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतियों और साथी खिलाड़ियों को बधाई दी.

गौरतलब है कि सचिन पिछले 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाये गये थें, जिसके बाग पठान बंधु इरफान पठान और यूसुफ पठान भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थें. पहले यूसुफ पठान कोरोना पॉजिटिव हुए थे. उन्होंने 27 मार्च को ट्वीट कर बताया था कि वो कोरोना संक्रमित हो गये हैं. यूसुफ के पॉजिटिव होने के दो दिनों बाद इरफान पठान भी कोरोना संक्रमित हो गये थें.

मालूम हो कि ये सभी खिलाड़ी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थें, जिसकी कप्तानी खुद सचिन तेंदुलकर कर रहे थें. पठान बंधुओं ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में शानदार प्रदर्शन दिखाया था और इंडिया लीजेंड्स को जीत दिलाने में अपनी भूमिका निभायी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here