Samsung का नया स्मार्टफोन ऑनलाइन वेबसाइट पर हुआ स्पॉट, 6GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च

0
281

नए साल की शुरुआत से कोरियन कंपनी Samsung अपने कई स्मार्टफोन ग्लोबल बाजार में उतार चुकी है। अब कंपनी के एक और डिवाइस को SM-A226B मॉडल नंबर के साथ TUV Rheinland वेबसाइट पर देखा गया है, जिसे Samsung Galaxy A22 माना जा रहा है। साथ ही यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस अगामी स्मार्टफोन को जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी ए22 की कीमत, लॉन्चिंग और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Samsung Galaxy A22 के संभावित स्पेसिफिकेशन 

TUV Rheinland की लिस्टिंग से सैमसंग गैलेक्सी ए22 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है। इससे पहले फोन को गीक बेंच वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था, जहां से इसके फीचर सामने आए थे। गीकबेंच की लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 6GB रैम और MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को फोन में वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले, साइड-माउटेंड फिंगरप्रिंट स्कैनर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। 

Samsung Galaxy A22 की संभावित कीमत 

लीक्स की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी ए22 स्मार्टफोन को मई के अंत में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 15,000 से 20,000 रुपये के बीच रखी जाएगी। इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। 

आपको बता दें कि कंपनी ने मार्च में Samsung Galaxy M12 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में है। Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन में 6.5 इंच इनफिनटिव V डिस्प्ले दी गई है। इसका रिफ्रेश्ड रेट 120Hz होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा। इसके अलावा 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस का सपोर्ट मिलेगा। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में कैमरा मोड समेत कई सारे कैमरा मोड दिये गये हैं। प्रोसेसर के तौर पर फोन में 8nm वाला Exynos 850 चिपसेट दिया गया है। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड One UI 3.1 सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट दिया गया है। पावरबैकअप के लिए फोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 15W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here