शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले किया था ये पोस्ट,लिखा- हमारे आस-पास जो हो रहा है उसे बदलने..

0
278

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया था। उसके बाद राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा दिया गया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया था। जो अब राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद वायरल हो रहा है। राज की गिरफ्तारी से पहले शिल्पा शेट्टी ने जो पोस्ट लिखा था, उसका कैप्शन काफी दिलचस्प है। शिल्पा ने कैप्शन की एक लाइन में लिखा था, -‘हमारे आस-पास जो हो रहा है उसे बदलने की शक्ति हम में नहीं है।

‘हमारे आस-पास जो रहा है, उसे बदलने की शक्ति हमेशा हमारे पास नहीं होती’

शिल्पा शेट्टी ने अपने योगा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ”हमारे आस-पास जो हो रहा है उसे बदलने की शक्ति हमारे पास हमेशा नहीं हो सकती है। लेकिन हमारे भीतर क्या हो रहा है, उसे हम निश्चित रूप से कंट्रोल कर सकते हैं। यह सिर्फ योग से ही संभव है। अपने आप को मन को शांत करने, अवांछित विचारों को कम करने, अपने भटकने वाले ध्यान को केंद्रित करने और त्राटक ध्यान के माध्यम से अपना ध्यान केंद्रित करने की क्षमता हमें योग से मिलती है।”

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से सदमे में हैं शिल्पा शेट्टी

बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी सदमे में हैं। पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर के चौथे सीजन की शूटिंग भी नहीं की। जिसके बाद शो के मेकर ने बड़ा फैसला लेते हुए कुछ समय के लिए शिल्पा शेट्टी को रि-प्लेस करते हुए करिश्मा कपूर को बतौर जज लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक सुपर डांसर के चौथे सीजन की शूटिंग वीकेंड में होती है। शिल्पा शेट्टी ने आखिरी पल में शूटिंग के सेट पर आने से मना कर दिया था। हालांकि शो के मेकर्स को शिल्पा ने शूटिंग पर ना आने का कारण नहीं बताया था।

राज कुंद्रा के आरोपों पर पुलिस ने क्या कहा?

मुंबई पुलिस ने कहा है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और उनको बेचने के मास्टरमाइंड हैं। राज कुंद्रा के साथ-साथ उनके बहनोई प्रदीप बख्शी भी पोर्नोग्राफी केस में मुख्य आरोपी हैं। पुलिस का दावा है कि ब्रिटेन में रहने वाले राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी कथित तौर पर अंतरराष्ट्रीय पोर्नोग्राफी रैकेट के मास्टर माइंड थे। पुलिस ने दावा किया है कि हमारे पास पुख्ता सबूत हैं कि राज कुंद्रा की निगरानी में ही भारत में अश्लील फिल्मों का बिजनेस किया जाता था और उसे बेचने के लिए लंदन में प्रदीप बख्शी के पास भेजा जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here