RAW के सबसे खतरनाक मिशन पर बन रही फिल्म ‘मिशन मजनू’, लीड रोल में होंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

0
307

हिंदुस्तान-पाकिस्तान रिश्तों पर कई फिल्में बनाई गई हैं. कई फिल्मों के जरिए भारत की शौर्य गाथा को जोर-शोर से बताया गया है. अब एक कदम आगे बढ़कर RAW के सबसे खतरनाक मिशन पर एक फिल्म बनने जा रही है.

1970 में घटी सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘मिशन मजनू’ में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को लीड में लेने की तैयारी है. ये फिल्म उन जांबाजों की कहानी है जिन्होंने देश के लिए काफी बलिदान दिए लेकिन लाइमलाइट से हमेशा दूर रहे.

मिशन मजनू की कहानी दर्शकों तक पहुंचाने का जिम्मा Ronnie Screwvala ने लिया, जिन्होंने इससे पहले उरी जैसी देशभक्ति से भरी फिल्म को प्रमोट किया था. इस फिल्म के लिए Ronnie ने निर्माता अमर बुताला और गरिमा मेहता से हाथ मिलाया है.

मेकर्स की तरफ से मिशन मजनू का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. RAW एजेंट की भूमिका निभा रहे सिद्धार्थ इस पोस्टर में शानदार दिखाई दे रहे हैं. उनका स्टाइल भी 50 साल पहले वाले जमाने से बिल्कुल मेल खा रहा है.

मिशन मजनू में एक तरफ सिद्धार्थ को बतौर लीड लिया गया है, तो वहीं दूसरी तरफ साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना भी इस मेगा बजट फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया है- ये फिल्म RAW एजेंट की मेहनत को सलाम करती है. दिखाया जाएगा कि कैसे ये लोग हमारे देश की रक्षा करते हैं. इस एक मिशन ने भारत-पाक के रिश्तों को हमेशा के लिए बदल दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here