Noida के एक कंपनी में एक दिन में छह कर्मचारियों की कोरोना से मौत, कंपनी में बना डर का माहौल

0
373

औद्योगिक सेक्टर इकोटेक तीन स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी के छह कर्मचारियों की 24 घंटे के अंदर कोरोना संक्रमण से मौत हो गई जबकि पिछले सप्ताह दो कर्मचारियों की मौत हो गई थी। साथियों की मौत से कंपनी के अन्य कर्मचारी डर गए हैं। काफी कर्मचारियों ने छुट्टी ले ली है तो काफी ने ड्यूटी पर जाना बंद कर दिया है।

संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने तीन दिन का साप्ताहिक कर्फ्यू लगाया हुआ है, लेकिन उद्योगों के संचालन की अनुमति दे रखी है, जो उद्योगों में काम करने वाले कर्मचारियों पर भारी पड़ रही है। इनमें इकोटेक तीन स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी के कर्मचारी भी शामिल हैं। कर्मचारी जत्तीराम, ऋषि कपूर, सूबेराम, विशाल सूद, सुदर्शन, जयराम कोरोना संक्रमित थे।

शुक्रवार की रात से शनिवार की रात के बीच सभी की मौत हो गई। जबकि दो अन्य कर्मचारी तुषार और एक अन्य की कुछ दिन पहले मौत हो चुकी है। आरोप है कि कंपनी में काम के दौरान सामाजिक दूरी का पालन नहीं हो पाता। बीमार होने के बाद कंपनी की तरफ से इलाज कराने में कर्मचारियों और उनके परिजनों की मदद नहीं की गई।

एक साथ छह की मौत से अन्य कर्मचारी काफी डर गए हैं और बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने कंपनी जाना बंद कर दिया है। इनमें कुछ कर्मचारियों ने तो छुट्टी की जानकारी भी नहीं दी है। कर्मचारियों को डर सता रहा है कि कंपनी में जाने से संक्रमित हो सकते हैं। हालांकि, कंपनी के अंदर मास्क, सैनिटाइज समेत तमाम तरह की सुविधा मिल रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here