चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में MMS स्कैंडल पर स्टूडेंट्स ने रातभर किया भारी विरोध-प्रदर्शन

0
36

मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में 60 गर्ल्स स्टूडेंट्स का नहाते हुए का वीडियो बनाने वाली आरोपित छात्रा के खिलाफ खरड़ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं जिन 8 लड़कियों ने आत्महत्या की कोशिश की है उनमें से ज्यादातर की हालत नाजुक बताई जा रही है। हास्टल में रहने वाली लड़कियों की वीडियो बनाने के बाद आरोपित छात्रा ने अपने किसी जानकार युवक को यह वीडियो भेजी थी, जोकि हिमाचल प्रदेश के शिमला का बताया जा रहा है।

पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी भी यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है। पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि एक संस्थान से जुड़ा मामला है। अगल वीडियो लीक हुआ है उसकी भी जांच की जा रही है। हालांकि अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं रहेगा, जब तक मामले की पूूरी और सही जांच न हो सके। 

एसएसपी मोहाली, विवेकशील सोनी ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह केस एक छात्रा के द्वारा अन्य छात्राओं का वीडियो शूट करने का है। इस मामले में FIR दर्ज कर आरोपित छात्रा को अरेस्ट कर लिया गया है। इस घटना से संबंधित किसी की भी मौत की कोई सूचना नहीं है। मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार किसी के भी द्वारा आत्महत्या करने की कोई सूचना नहीं मिली है।

वहीं बताया जा रहा है कि आरोपित लड़की हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है और शिमला में जिस युवक को उसने वीडियो भेजे हैं उसे हिरासत में लेने के लिए पंजाब पुलिस शिमला रवाना हुई है। वहीं, शिमला एसपी मोनिका भुटूंगरू ने का कहना है कि अब तक शिमला पुलिस से अभी तक कोई संपर्क नहीं किया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here