T20 World Cup के लिए टीम इंडिया में शार्दुल ठाकुर की एंट्री, अक्षर पटेल का पत्ता कटा

0
236

T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में बड़ा फेरबदल देखने को मिला है. एक बड़ा बदलाव हुआ है. इस नए बदलाव के तौर पर टीम से अक्षर पटेल का पत्ता साफ हो गया है. जबकि उनकी जगह पर शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह दी गई है. शार्दुल पटेल को टीम से जोड़ने का फैसला सेलक्टर्स ने टीम मैनेजमेंट से बात करने के बाद लिया. जबकि 15 सदस्यीय टीम से बाहर होने के बाद अक्षर पटेल अब स्टैंड बाई प्लेयर होंगे.

शार्दुल ठाकुर फिलहाल IPL 2021 में खेल रहे हैं, जहां वो चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा है. लीग में फाइनल में पहुंच चुकी CSK के लिए शार्दुल ने इस सीजन अब तक खेले 15 मैचों में 18 विकेट चटकाए हैं. वो इस सीजन में अब तक पीली जर्सी वाली IPL टीम के सबसे सफल गेंदबाज रहे हैं.

इसलिए मिली शार्दुल को टीम में एंट्री!

टीम इंडिया में शार्दुल ठाकुर की अचानक हुई एंट्री का तो खुलासा नहीं हुआ लेकिन ऐसा समझा जा रहा है कि उन्हें टीम में हार्दिक पंड्या के विकल्प के तौर पर लिया गया है. शार्दुल एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने गेंद के साथ साथ बल्ले से भी अच्छा दमखम दिखाया है. बल्ले वाला उनका दमखम बेशक IPL के मौजूदा सीजन में नहीं दिखा. लेकिन टीम इंडिया के लिए जब भी उन्हें मौका मिला है, उन्होंने बल्ले के साथ खुद को साबित किया है. दूसरी ओर हार्दिक पंड्या फिट तो हैं, बल्लेबाजी भी कर रहे हैं, पर फिलहाल गेंदबाजी से उनकी दूरी बरकरार है. पंड्या की उसी दूरी को ध्यान में रखकर सेलेक्टर्स ने शार्दुल को शामिल करने का दांव चला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here