‘Taarak Mehta’ की बबीता जी रियल लाइफ में टप्पू को कर रही हैं डेट!

0
298


फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो के सभी किरदारों को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इन एक्टर्स को लोग उनके असली नाम से कम और शो के नाम से ज्यादा जानते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा  शो में एक गोकुलधाम सोसाइटी की कहानी है जहां, जेठालाल, तारक मेहता, भिड़े, डॉ हाथी और बबीता जी अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं. इस शो की स्टारकास्ट के बारे में दर्शक हमेशा जानना चाहते हैं कि उनकी रियल लाइफ में क्या चल रहा है. ऐसे में अब खबर आ रही है कि शो में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता जेठालाल के बेटे टप्पू यानी राज अंदकत को डेट कर रही हैं.

इस शो में जेठालाल और बबीता जी के बीच की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है. लेकिन रियल लाइफ में शो के दो किरदारों के बीच कुछ और ही पक रहा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के अफेयर की खबरों की. रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन दत्ता शो में जेठालाल के बेटे टप्पू का रोल निभाने वाली राज अंदकत को डेट कर रही हैं. दोनों कई सालों से एक दूसरे को पसंद करते हैं. 

आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि राज अंदकत मुनमुन दत्ता से 9 साल छोटे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक,  मुनमुन दत्त और राज अंदकत के परिवार वालों को भी उन दोनों के रिश्ते के बारे में सब कुछ पता है. हालांकि अब तक दोनों की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. मुनमुन दत्ता हाल ही में 2 महीने की छुट्टी के बाद शो पर वापस आई हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाकर फेमस हुईं मुनमुन दत्ता आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. दर्शक भी बबीता जी के किरदार को खूब पसंद करते हैं, मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. मुनमुन दत्ता सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. मुनमुन दत्ता आए दिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.  सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता की फैन फालोइंग जबरदस्त है. इंस्टा पर उनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here