‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में आया एक नया मोड़, पत्रकार पोपटलाल की होने जा रही शादी

0
200

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते 12 सालों से अपने दर्शकों को हंसाने का काम कर रहा है. इतने सालों में जहां जेठालाल भिडे के बीच दोस्ती नहीं हुई, वहीं पत्रकार पोपटलाल की शादी भी नहीं हो सकी है. आज भी इस शो को लोग देखना पसंद करते हैं. हंसी-ठिठोली का अंदाज भी पहले जैसा ही है. इसी वजह से यह शो हर हफ्ते टीआरपी में भी बना रहता है. अब शो में पत्रकार पोपटलाल की जिंदगी बदल सकती है. हो सकता है कि अब पोपटलाल को भी घोड़ी चढ़ने का मौका मिल ही जाए.

हर बार की तरह इस बार भी शो में पोपटलाल को एक लड़की पसंद आ गई है. सबसे बड़ी बात ये है कि इस बार उस लड़की को भी पोपटलाल पसंद आ गए हैं उसने शादी के लिए हां भी कर दी है. दरअसल दर्शक मेकर्स से एक ही मांग कर रहे हैं वो है पोपटलाल की शादी करवा दीजिए. क्योंकि पिछले 12 सालों से पोपटलाल कुंवारे हैं शादी के लिए मरे जा रहे हैं. वहीं अब लगता है कि इस बार पोपटलाल की शादी हो ही जाएगी.

हाल ही में पोपटलाल की मुलाकात पूजा नाम की लड़की से हुई. लड़की खास पोपटलाल से मिलने मुंबई आई तो उनके अरमान खिल उठे. शादी के मंत्र फिर से पोपट को सुनाई देने लगे हैं. वहीं लड़की की तरफ से भी लग रहा है कि उन्हें पोपट भा गया है. अब ये खबर सुनकर गोकुलधाम वालों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. चूंकि वो लड़की पोपट के घर भी आने वाली है लिहाजा अब सभी मिलकर पोपटलाल की शादी की तैयारियों में जुट गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here