क्या तेलंगाना सरकार बढ़ाएगी लॉकडाउन?

0
231

हाल ही में खबर सामने आ रही है कि तेलंगाना सरकार लॉकडाउन को एक हफ्ते और बढ़ा सकती है। इस संबंध में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव राज्य में जारी लॉकडाउन को बढ़ाने को लेकर 30 मई को सभी मंत्रियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। जबकि इससे पहले, तेलंगाना के सीएम केसीआर ने घोषणा की थी कि लॉकडाउन विस्तार पर चर्चा के लिए 30 मई को दोपहर 2 बजे राज्य मंत्रिमंडल की बैठक होगी। आ

पकी जानकारी के लिए बता दे कि राज्य सरकार ने पहले ही लॉकडाउन की घोषणा करते हुए एफसीआई को कृषि उपज, धान और चावल परिवहन और धान की आपूर्ति से संबंधित काम की अनुमति दे दी है। इसके अलावा, लॉकडाउन अन्य कृषि आधारित उद्योगों पर लागू नहीं होता है। वहीं टीआरएस सरकार लॉकडाउन के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करती रही है। और कल की समीक्षा बैठक में, सीएम केसीआर आधिकारिक तौर पर घोषणा कर सकते हैं कि लॉकडाउन उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ क्या कार्रवाई की जानी चाहिए। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि गुरुवार को, तेलंगाना ने 3,614 नए कोरोना मामलों की सूचना दी, जो कि 5।67 लाख से अधिक हो गए, जबकि टोल 18 और हताहतों के साथ 3207 था। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) में सबसे अधिक 504 मामले हैं, इसके बाद नलगोंडा (229) और खम्मम (228) हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here