यहाँ कोरोना टीका लगवाने पर फ्री मिल रही बीयर

0
213

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है। ऐसे में भारत में भी दूसरी लहर आ चुकी है और इस कारण लगातार नए केस बढ़ रहे हैं। अब भारत में इस महामारी को रोकने के लिए वैक्सीनेशन काम जोर-शोर से चल रहा है। इन सभी के बीच कई लोग ऐसे भी हैं जो वैक्सीन लेने से डर रहे हैं। ऐसे में वैक्सीन को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए कई तरह के तरीके अपनाए जा रहे हैं। बीते दिनों ही गुजरात में वैक्सीन लगाने पर लोगों को सोना और अन्य शानदार गिफ्ट बांटे जा रहे थे। अब हाल ही में एक रेस्टोरेंट ने शानदार ऑफर निकाला है। यहाँ ऑफर है, ‘टीका लगाओ और फ्री में बीयर ले जाओ’।

आइए आपको बताते हैं कौन दे रहा है ये ऑफर। जी दरसल यह ऑफर देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक रेस्टोरेंट ने निकाला है। इस रेस्टोरेंट का ऑफर है कि टीका लगाओ और फ्री में बीयर ले जाओ। कहा जा रहा है कि ‘इंडियन ग्रिल रूम’ नाम के रेस्टोरेंट ने कोरोना वैक्सीन के प्रति लोगों को प्रेरित करने के लिए यह शानदार ऑफर निकाला है। यहाँ रेस्टोरेंट के मालिक का कहना है कि अगर आपने वैक्सीन लगवाई है तो अपना कार्ड दिखाएं और फ्री में बीयर का आनंद लें। आपको हम यह भी बता दें कि रेस्टोरेंट ने इस कैंपन का नाम इंडियन ग्रिल रूम विद वैक्सीनेशन सेलिब्रेट रखा है।

जी दरअसल यह ऑफर पांच अप्रैल से शुरू हो चुका है और एक हफ्ते तक यह चलने वाला है। आपको हम यह भी बता दें कि गुजरात के राजकोट में एक संगठन ने टीकाकरण करवाने पर फ्री में भोजन कराने का ऑफर निकाला है। वहीँ इस संगठन का कहना है कि इस ऑफर के तहत सुबह का नाश्ता, दिन का भोजन और रात का खाना दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here