एक्‍टर कुशल पंजाबी ने क‍िया सुसाइड, ड‍िप्रेशन में फांसी लगाकर दी जान

0
421

टीवी के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक कुशल डिप्रेशन में थे और उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उनके निधन की खबर से हर कोई हैरान है। कुशल के निधन की जानकारी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया के जरिए दी। करण ने इस पोस्ट में लिखा कि तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे झकझोर कर रख दिया है।

करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘मुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन यह मुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन यह अथाह हैमुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन यह अथाह है। जिस तरह आपने अपनी जिंदगी जी उसने वाकई मुझे कई तरीकों प्रभावित किया, लेकिन मुझे क्या पता था। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा कुशल। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने पूरा जीवन जिया।’ मालूम हो कि कुशल की साल 2015 में शादी हुई थी और उनका एक बेटा भी है।

करण के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने हैरानगी जताते हुए उनकी आत्मा की शांति की दुआ की। करण के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कमेंट किया, ‘क्या? हे भगवान। कब? और कैसे?’ वहीं रवि दुबे ने कमेंट कर लिखा, ‘क्या??? ‘ मालूम हो कि कुशल की साल 2015 में शादी हुई थी। एक्टर विकास कलंतकरी ने भी हैरानी और दुख जताते हुए कमेंट कर लिखा, ‘क्या? यह कब हुआ? यह बेहद दुखद है। मुझे यकीन नहीं हो रहा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मैं हैरान हूं।’

बता दें कि कुशल ने लव मैरिज, सीआईडी, देखो मगर प्यार से, अंतरिक्ष, कसम से, क्या है मिस्टर पांचाल, सजन रे फिर झूठ मत बोलो और इश्क में मरजावां जैसे सीरियल में काम किया। इसके अलावा वो फियर फैक्टर और झलक दिखला जा 7 जैसे रिएलिटी शो में भी नजर आए। वहीं को फिल्म लक्ष्य, काल, सलाम- ए- इस्क और गोल जैसी फिल्मों में दिखे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here