‘The Kashmir Files’ की कामयाबी के बाद विवेक अग्निहोत्री को है अपनी जान का खतरा, 2 लोगों ने ऑफिस में घुसकर मैनेजर से की मारपीट

0
167

फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जबसे रिलीज हुई है, तबसे ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहरा रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. एक तरफ तो विवेक अग्निहोत्री और उनकी टीम इस फिल्म की कामयाबी का जश्न मना रही है. वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इस फिल्म को लेकर अपनी आपत्ति भी दर्ज करा रहे हैं. इतना ही नहीं, ‘द कश्मीरी फाइल्स’ की कामयाबी के बाद विवेक अग्निहोत्री को अपनी जान का खतरा भी सताने लगा है. हाल ही में उनके ऑफिस में दो लोगों ने जबरन घुसकर मैनेजर के साथ धक्का-मुक्की की थी.

दो लोगों ने की विवेक की मैनेजर से धक्का-मुक्की

इसका खुलासा विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए अपने एक इंटरव्यू में किया है. विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि हां, धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में हमारे ऑफिस में दो लड़कों ने घुसपैठ की. ये उस वक्त हुआ जब मैं और मेरी पत्नी ऑफिस में नहीं थे. सिर्फ एक मैनेजर थीं, जो काफी उम्र दराज हैं. उन लड़कों ने उन्हें दरवाजे की तरफ धक्का मारा. वह गिर पड़ीं. इसके बाद उन्होंने उनसे मेरे बारे में पूछा और फिर वे वहां से भाग गए. मैंने इस घटना के बारे में किसी से बात नहीं की क्योंकि मैं नहीं चाहता कि ऐसे लोगों को किसी भी तरह की पब्लिसिटी मिले.

विवेक अग्निहोत्री का मानना है कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि ये एक आंदोलन है. अपनी इस फिल्म की कामयाबी से विवेक अग्निहोत्री काफी खुश हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पिल्म की कामयाबी पर बात करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि दुनियाभर की ऑडियंस एक दम शांत होकर इस फिल्म को देख रही है. 3 घंटे और 50 मिनट कोई मजाक नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि दुनियाभर में मौजूद कश्मीरी पंडितों तक लोग पहुंच रहे हैं. यह फिल्म कनाडा में इतना अच्छा प्रदर्शन क्यों कर रही है? वहां पर दो शोज के साथ शुरुआत हुई थी और अब वहां पर 90 शो चल रहे हैं. यह फिल्म भारतीयों को एक दूसरे से जोड़ रही है. लोग इस पर बात कर रहे हैं और इस पर बहस की जा रही है.

वहीं, जब विवेक अग्निहोत्री से पूछा गया कि क्या फाइल्स फ्रेंचाइजी की फिल्में अब बंद हो गई हैं. तो इस पर विवेक ने जवाब दिया कि अब वह द दिल्ली फाइल्स और बनाएंगे. द फाइल्स बनाने के बाद वह इस फाइल्स ट्राइलॉजी को बंद कर देंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here