जनता दरबार समाप्त होने पर ऐसा क्या कहा लड़की ने जिसे सुन योगी अदित्यनाथ भी अपने कदम आगे न बढा सके

0
455

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के दो दिन के दौरे पर हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन सीएम योगी ने हिंदू सेवाश्रम सभागार में जनता दरबार लगाया। जनता दरबार में CM योगी फरियादियों से मिले और उनकी समस्यायें सुनीं। सीएम ने संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द निपटाने के आदेश दिए। इसके बाद सीएम जनता दरबार खत्म कर बाहर निकले, लेकिन उनके सामने आकर एक ऐसी फरियादी खड़ी हो गई जिसने सीएम के पांव को आगे नहीं बढ़ने दिया।

गोरखपुर के बड़हलगंज इलाके की रहने वाली महिला के पास अपना घर नहीं था, वो एक अदद घर के सपने संजोकर बैठी हुई थी।

सीएम योगी जनता दरबार लगा रहे हैं ऐसा सुनकर वो भी गोरखनाथ मंदिर पहुंची। जब एक महिला वहां पर पहुंची तो काफी देर हो चुकी थी और जनता दरबार खत्म हो चुका था। महिला को फिर भी उम्मीद थी कि सीएम उसकी फरियाद सुनेंगे और उसको अपना घर मिलेगा।

दरबार खत्म होने के बाद भी वो वहीं पर जमी रही। अपनी उम्मीद को जिंदा रखते हुए इस महिला ने आश्रम से बाहर निकल रहे सीएम आदित्यनाथ का उसने रास्ता रोक लिया। महिला ने भोजपुरी में कहा “हम वृक्षा तरे बानी, हमें केहू रोक न सकेला। लेकिन जोगीजी की खातिर हम रुक गइलीं, हमका आवास चाहिए।” उसके अंदाज को देखकर लोगों ने जय श्रीराम का उद्घोष किया। सीएम योगी ने भी महिला की बातों को शांतिपूर्वक सुना और भरोसा दिलाया कि उसको आवास मिलेगा। सीएम ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here